स्पेशल ईदी: सलमान ने ईद पर जरूरतमंदों में बांटी 5000 फूड किट, सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

5/26/2020 8:56:55 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में लाॅकडाउन का चौथा चरण शुरु हो गया है। वहीं जब से कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा है, तब से सलमान खान जरूरतमंद लोगों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। हालांकि वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं, फिर भी वह लगातार अनाज, जरूरी सामान और अन्य जरूरी गरीबों के लिए भेज रहे हैं।

वहीं सोमवार के दिन लाॅकडाउन के बीच देश ने ईद का त्यौहार मनाया गया। सलमानने ईद के दि 5000 परिवार के लिए जरूरत के सामान और अनाज दान किए। ईद के त्यौहार को और भी खास बनाने के लिए उन्होंने फूड किट गरीबों के लिए भेजें।

इस बात की जानकारी महाराष्ट्र की राजनीतिक में बड़े पद आसीन नेता राहुल एन कनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।  उन्होंने ट्विटर पर सलमान द्वारा दिए गए फूट किट की तस्वीरें शेयर की और इसके लिए एक्टर का आभार व्यक्त किया।

 

राहुल एन कनल ने ट्विटर पर लिखा- 'ईद के खास मौके वपर आप अपने तरीके से 5000 परिवारों के लिए यह योगदान दिया, इसके लिए सलमान खान भाई आपका धन्यवाद। ऐसे ही खुशियां बांटते रहिए।'राहुल एन कनल ने आगे लिखा- 'आपके जैसे लोग समाज में संतुलन बनाए रखते हैं, ईद किट्स वितरण के लिए लिए आपका धन्यवाद। भाई का स्पेशल तरीका।ईद मुबारक।'

इस ईद किट्स में दूध के पैकेट्स, अनाज और अन्य जरूर सामान हैं। इसके अलावा 'Being Haangryy' के दो मिनी ट्रक भी मुंबई के विभिन्न इलाकों में घूम घूमकर इन ईद किट्स को गरीब और जरूरतमंद लोगों को बांट रहे हैं। इन किट्स में दो किलो दूध, 250 ग्राम मिक्स ड्रायफ्रूट्स, पाव किलो सेवई, एक किलो शक्कर जैसी चीजें रखी गईं हैं।

बता दें कि इससे पहले सलमान ने डस्ट्री से जुड़े करीब 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद कर रहे हैं। वह इन लोगों को आर्थिक मदद के साथ जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

सलमान ने ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (एआईएसएए) के अंतर्गत आने वाले 45 कलाकारों के बैंक खातों में तीन-तीन हजार रुपये डाले हैं। काम की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। 

Smita Sharma