सलमान संग बाइक पर स्टंट करती दिशा का हॉट अवतार, 'भारत' की नई तस्वीर वायरल

5/8/2019 2:56:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में भी बिजी हैं। बीते दिनों इस फिल्म का गाना स्लो मोशन रिलीज किया गया था। गाने में दिशा और सलमान की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली थी। 

हाल ही में अब सलमान के जीजा जी अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर दिशा और सलमान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान सर्कस में बाइक चला रहे हैं और बाइक के पीछे खड़ी दिशा का हॉट अवतार में स्टंट करती नजर आ रही हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए अतुल ने लिखा-#OnLocation #Memories #Bharat #SlowMotionSong'। इस गाने के अलावा फिल्म भारत का दूसरा गाना 'चाशनी' भी रिलीज हुआ है। गाने में सलमान और कैटरीना रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

फिल्म की बात करें तो भारत सलमान के कई रूप देखने को मिलेंगे। वो 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े तक के अवतार में दिखाई देंगे।  

इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ, तब्बू जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। 

 

 

Neha