25000 मजदूरों के बाद अब महिलाओं की मदद के लिए भी सलमान ने बढ़ाया हाथ,एक कॉल पर मुहैया कराया भोजन से लेकर जरूरी सामान

4/13/2020 11:50:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। वहीं देश में फैली महामारी कोरोना वायरस के कारण हो रही आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए भी सलमान हर संभव मदद कर रहे हैं। सलमान करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि सलमान इन मजदूरों के अलावा सन सिटी के अंदर काम करने वाली 50 महिलाओं का भी खर्च उठाएंगे।

PunjabKesari

इंडिया टीवी के मुताबिक मुंबई के मालेगांव से सलमान के पास मदद के लिए फोन आया था, जिसके बाद उनकी टीम ने इस बात का मुआयना किया। वहीं अब सलमान की तरफ से वहां के लोगों के लिए  जरूरी समान पहुंचाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने खुद इस बात की पुष्टि की है।

PunjabKesari

ट्रकों से भिजवा रहे हैं खाना

सलमान ने हाल ही में दिहाड़ी मजदूरों को ट्रकों से राशन भिजावाया है। इस बात की जानकारी बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी है। जीशान सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर खाने के सामान से भरे ट्रक की तस्वीरें शेयर एक्टर का शुक्रियादा किया। 

PunjabKesari

मजदूरों के खातों में डाले पैसे

सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों के बैंक खातों में करीब 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर चुके हैं। आने वाले दिनों के हालातों को देखते हुए वह अगले महीने भी ऐसे की मजदूरों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉय (Fwice) के पास मौजूद आंकड़ों के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की संख्या 19,000 है। बता दें कि सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, सोनू सूद, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स पीएम रीलीफ फंड में दान कर चुके हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News