सलमान को धमकी मिलने के बाद एक्शन मोड में पुलिस,जब्त किए 200 से ज्यादा CCTV फुटेज, दर्ज हुआ एक्टर का बयान

6/7/2022 8:07:51 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी मिलने के बाद से ही मुंबई पुलिस एक्शन मोड में हैं। पुलिस ने अभिनेता के घर 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' की सुरक्षा को बढ़ा दिया है।

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि धमकी मामले में चार लोगों की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड कर लिया गया है. इसमें सलमान के पिता और लिरिसिस्ट सलीम खान भी शामिल है। पुलिस ने इस मामले में सलमान खान का बयान भी दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने सलमान के दोनों भाइयों सोहेल और अरबाज खान के बयान को भी दर्ज किया है।

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस ने अब तक कुल 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज जब्त किए हैं। इसके साथ ही धमकी भरे लेटर में कुछ कोड वर्ड भी लिखे हैं, जिनकी जांच में मुंबई पुलिस जुटी है।

रविवार को जब सलमान खान के पिता सलीम खान टहलने गए थे तब उन्हें सुबह 8 बजे एक धमकी भरा खत मिला था। यह खत उसी बेंच पर रखा हुआ था, जहां वह टहलने के बाद बैठा करते हैं। इस खत में सलमान खान का हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देने की बात लिखी थी। इतना ही नहीं, इस खत में G B और L B भी लिखा हुआ था। ऐसे में अब पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस लेटर का कलेक्शन गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से है।

हाल ही सिंगर मूसेवाला को सरेआम गोलियों से भून दिया गया, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग और उसके कनाडा में बैठे दोस्त गोल्डी बराड़ का हाथ सामने आया है। सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को उनके गांव मूसा के बाहर कुछ ही दूरी पर गोलियों से छलनी कर दिया गया था।


 

Content Writer

Smita Sharma