बॉक्सर निकहत जरीन ने Salman Khan के पॉपुलर गाने को किया रीक्रिएट, देखें वीडियो

11/9/2022 12:33:58 PM

नई दिल्ली। सलमान खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी पूरी दुनिया में बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें सभी उम्र, सभी समूहों और सभी व्यवसायों के लोगों द्वारा प्यार किया होता है। उनके प्रशंसक हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपने प्यार की बौछार करते देखे जाते हैं और ऐसा ही एक पल देखा गया जब प्रसिद्ध भारतीय मुक्केबाज, निकहत ज़रीन को उनके साथ सुपरस्टार के प्रसिद्ध गीत को फिर से बनाते हुए देखा गया।

 

अपने सोशल मीडिया पर निकहत ज़रीन ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात करते हुए एक वीडियो साझा किया और उनके साथ प्रसिद्ध 'साथिया तूने क्या किया' गाने को फिर से बनाने का मौका हासिल किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में अपना एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा- "आखिरकार इंतजार खत्म हुआ"

 

 

निखत जरीन एक भारतीय मुक्केबाज हैं। उन्होंने बर्मिंघम 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स और 2011 में अंताल्या में आयोजित एआईबीए महिला युवा और जूनियर विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता है। उन्होंने 2022 आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक भी जीता और आईबीए विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बनीं । इसके अलावा, सलमान खान ने अपनी आने वाली 'किसी का भाई, किसी की जान' और टाइगर 3 को लेकर दर्शकों का उत्साह बरकरार रखा है। उनके प्रशंसक भी उन्हें एक दमदार प्रदर्शन के साथ पर्दे पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News