बहन अर्पिता के बच्चों संग सलमान खान की मस्ती, मामू के स्टेप फाॅलो करती दिखीं नन्हीं आयत

2/26/2022 6:45:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान बच्चों के कितने करीब हैं ये तो हर कोई जानता है। सलमान को अक्सर अपने भांजे आहिल और भांजी आयत संग मस्ती करता देखा जाता है। हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह भांजे और भांजी संग डांस करते दिख रहे हैं।  भाईजान आयत और आहिल को 'अल्लाह दुहाई' गाने पर डांस करवा रहे हैं।

PunjabKesari

आहिल कैमरे की ओर देख रहे हैं जबकि आयत मामा सलमान खान को देख स्टेप्स फॉलो करने की कोशिश कर रही हैं।सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस के बीच ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें इन दिनों सलमान खान दबंग टूर में बिजी चल रहे हैं। वह दबंग टूर की टीम के साथ दुबई में हैं। ‘द-बैंग द टूर – रिलोडेड’ में पूजा हेगड़े, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, दिशा पाटनी से लेकर कई एक्ट्रेस भी दुबई में सलमान के साथ परफॉर्म करने वाली हैं।

PunjabKesari

इससे पहले दबंग टूर से जो वीडियो सामने आए थे उसमें सलमान खान दो हीरोइनों सई मांजरेकर और पूजा हेगड़े के साथ डांस करते दिख रहे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by BeingSalman❤2712(Insha Sayed) (@antim_salmankhan2712)

काम की बात करें तो सलमान हाल ही में  'टाइगर 3' की शूटिंग से फ्री हुए हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही थी।  'टाइगर 3' के अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'बजरंगी भाईजान 2' जैसी फिल्मों में दिखेंगे। कभी ईद कभी दिवाली' सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News