निकहत ने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीत कर भारत का नाम किया रोशन, सलमान खान ने ''गोल्डन गर्ल'' को दी बधाई

5/21/2022 11:24:25 AM

मुंबई. भारतीय महिला बॉक्सर निकहत जरीन ने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दिया है। निकहत जरीन सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और बॉक्सर की इच्छा है कि वह अपने फेवरेट स्टार से एक बार जरूर मिलें। निकहत ने एक इंटरव्यू में सलमान के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर भी की थी। वीडियो वायरल होने के बाद खुद सलमान ने गोल्ड मेडल जीतने पर निकहत को बधाई दी है। 

PunjabKesari
सलमान ने निकलत का वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉक्सर कह रही है- 'मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं। मेरा सपना है कि मैं ओलपिंक में मेडल जीतूं और सबसे पहले मुंबई पहुंचकर उनसे मिलूं।' वीडियो शेयर कर सलमान ने निकलत को बधाई देते हुए लिखा- 'बधाई हो इस गोल्ड के लिए निकहत।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और निकलत को बधाई दे रहे हैं।

बता दें गुरुवार को 52 किलोग्राम कैटेगरी में निकहत ने थाईलैंड की जिटपॉन्ग जुटामस को 5-0 से मात दी। इसी के साथ उन्होंने  इतिहास रचा, जिसके बाद PM नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News