Confirm! 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म करेंगे Salman Khan, होगा धमाकेदार एक्शन

4/30/2023 12:07:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर एक खास खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पूरे 25 साल बाद भाईजान करण जौहर की फिल्म में नडर आ सकते हैं। जी हां, इस बात की कन्फर्मेशन खुद सलमान खान ने दी है। इतने सालों बाद इंडस्ट्री के ये दो बड़ा नाम क्या नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं, तलिए आपको बताते हैं...

 

25 साल बाद करण जौहर की फिल्म करेंगे Salman Khan
दरअसल, हाल ही में रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में सलमान खान पहुंचे थे जहां कटघरे में बेठकर उन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया। इस दौरान जब रजत शर्मा ने उनके पूछा गया कि क्या अपनी अगली फिल्म करण जौहर के साथ करने वाले हैं? तो इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि 'करण हमेशा कहते हैं कि उन्हें मुझसे बहुत डर लगता है. आपकी पहली पिक्चर में मैंने उनके साथ काम किया फिर डर किस बात का।' सलमान आगे कहते हैं कि एक दिन करण जौहर का फोन आया कि एक फिल्म है। वो भी मेरे साथ काम करना चाहते हैं और मैं भी उनके साथ काम करना चाहता हूं। 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर सलमान खान के साथ एक जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसे विष्णुवर्धन डायरेक्ट कर सकते हैं। सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो  इस साल दीवाली पर उनकी मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News