''Big Boss'' लॉन्च इवेंट में फोटोग्राफर से भिड़े सलमान खान, गुस्से में कह दी ये बात

9/23/2019 7:41:22 PM

मुंबई. एक हफ्ते बाद 29 सितंबर से शुरू हो रहे टीवी के सबसे महंगे शो 'बिग बॉस 13' के शुरू होने से पहले  मुंबई में इसका लॉन्चिंग प्रोग्राम आयोजित हुआ। इस दौरान सलमान खान  के साथ एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी, अमीषा पटेल और अर्जुन बिजलानी जैसे कलाकारों ने भी शिरकत की।  लेकिन इस दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सलमान खान की फोटोग्राफर से किसी बात पर बहस हो जाती है, जिससे गुस्सा होकर भाईजान कहते हैं कि अगर आप चाहते हो तो मुझे बॉयकोट कर दो। हालांकि, इस घटना के बाद स्टेज पर मौजूद होस्ट फोटोग्राफर से माफी मांगते हैं।  



इस कार्यक्रम से जुड़ी कई दूसरी फोटो और वीडियो भी सामने आई हैं। एक वीडियो में सलमान खान स्टेज पर अपनी ही फिल्म के गाने टजुम्मे की रातट पर डांस करते नजर आ रहे हैं।  


वैसे तो यह 'बिग बॉस' सीजन 13 है, लेकिन इस बार शो को 'बिग बॉस टेढा' के नाम से बुलाया जा रहा है। इस पर सलमान खान ने कहा कि इस बार 'बिग बॉस' में ऐसे टेढ़े सेलिब्रिटीज आने वाले हैं, जिन्हें संभालना खुद उनके लिए भी बहुत मुश्किल होगा। 


सलमान खान ने 'बिग बॉस' के घर की लोकेशन बदलने के पीछे का भी कारण बताया। सलमान खान ने लोनावला से गोरेगांव फिल्म सिटी में घर शिफ्ट करने की वजह बताई कि इससे एक्टर्स फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आसानी से आ जा सकेंगे।

Smita Sharma