Video:सलमान ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का बर्थडे, केक मिलते ही एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

12/13/2020 9:55:07 AM

मुंबई: रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में एक्टर सलमान हीरो हैं। सलमान अक्सर ऐसा काम करते हैं जिसकी हर कोई तारीफ करता है। इसी बीच सलमान ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया। सलमान ने हाल में बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की उनके सभी बॉडीगार्ड्स के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। एक्टर के बाॅडीगार्ड जग्गी के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

वहीं इस सेलिब्रेशन में सलमान खान कुछ ऐसा करते हैं कि सभी की हंसी छूट जाती है। वीडियो में आफ देख सकते हैं कि बॉडीगार्ड जग्गी अपना बर्थडे केट काटते हैं। इसके बाद वह सलमान खान को केक खिलाने अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं इस पर वह अपना मुंह केक के पास लाते तो हैं लेकिन बिना केक खाए फौरन हटा लेते हैं।

 

इसके बाद सलमान कहते हैं-'केक बहुत अच्छा है।' सलमान की ये हरकत सबसे चेहरे पर मुस्कान ला देती है। सलमान खान का यह वीडियो फिल्म 'अंतिम' के सेट है जिसकी इन दिनों वह शूटिंग कर रहे हैं। 

कुछ पहले ही सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अंतिम' के सेट से सलमान का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में दिखाई दिए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में एक सिख पुलिस वाले का रोल करेंगे। वहीं आयुष गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगे।

 

वर्कफंट की बात करें तो सलमानजल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' और किक 2 में भी काम करते दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

Smita Sharma