मामा सलमान का हाथ थाम 3 साल के भांजे आहिल ने की बप्पा की आरती, खान परिवार ने इस अंदाज में मनाई गणेश

8/23/2020 2:01:16 PM

मुंबई: कोरोना की वजह से चाहे त्योहारों की रंगत फीकी पड़ गई है पर फिर भी देशभर में 10 दिन तक चलने वाले गणेशोत्सव को लोग अपने ढंग से मना रहे हैं। बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणपति की मूर्ति की स्थापना की। सलमान खान के भाई सोहेल खान ने भी बप्पा का स्वागत किया।

शनिवार शाम सलमान की बहन अर्पिता खान सोहेले के घर बप्पा की प्रतिमा लेकर पहुंची। बप्पा के आगमन के बाद  सोहेल के घर पर गणपति सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। सलमान खान और यूलिया वंतूर, सोहेल के घर जाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। हाल ही में इस सेलिब्रेशन की इनसाइड वीडियोज सामने आईं हैं।

सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में परिवार के सभी सदस्य एक एक कर आरती कर रहे हैं। मामा सलमान का हाथ थामे 3 साल के भांजे आहिल ने भगवान गणेश की आरती उतारी।

पत्नी सलमा खान के साथ बप्पा की आरती करते सलमान खान के पिता सलीम खान। आयुष ने भी बेटी आयत को गोद में लेकर बप्पा की आरती की। 

इसके अलावा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने घर से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें गणपति बप्पा घर में बिराजे हुए नजर आ रहे हैं। अर्पिता के पति आयुष ने इंस्टा पर अपने दोनों बच्चों की प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। एक तस्वीर में उनके दोनों बच्चे गणपति की मूर्ति के सामने बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आयत नजर आ रही हैं। 

सलमान के काम की बात करें तो वह जल्द ही विवादित शो बिग बाॅस 14 को होस्ट करते दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म राधे और कभी ईद कभी दिवाली है।

 

 

View this post on Instagram

#happyganeshchaturthi🙏

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on

 

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

 

Smita Sharma