मामा सलमान का हाथ थाम 3 साल के भांजे आहिल ने की बप्पा की आरती, खान परिवार ने इस अंदाज में मनाई गणेश

8/23/2020 2:01:16 PM

मुंबई: कोरोना की वजह से चाहे त्योहारों की रंगत फीकी पड़ गई है पर फिर भी देशभर में 10 दिन तक चलने वाले गणेशोत्सव को लोग अपने ढंग से मना रहे हैं। बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणपति की मूर्ति की स्थापना की। सलमान खान के भाई सोहेल खान ने भी बप्पा का स्वागत किया।

PunjabKesari

शनिवार शाम सलमान की बहन अर्पिता खान सोहेले के घर बप्पा की प्रतिमा लेकर पहुंची। बप्पा के आगमन के बाद  सोहेल के घर पर गणपति सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। सलमान खान और यूलिया वंतूर, सोहेल के घर जाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। हाल ही में इस सेलिब्रेशन की इनसाइड वीडियोज सामने आईं हैं।

PunjabKesari

सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में परिवार के सभी सदस्य एक एक कर आरती कर रहे हैं। मामा सलमान का हाथ थामे 3 साल के भांजे आहिल ने भगवान गणेश की आरती उतारी।

PunjabKesari

पत्नी सलमा खान के साथ बप्पा की आरती करते सलमान खान के पिता सलीम खान। आयुष ने भी बेटी आयत को गोद में लेकर बप्पा की आरती की। 

PunjabKesari

इसके अलावा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने घर से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें गणपति बप्पा घर में बिराजे हुए नजर आ रहे हैं। अर्पिता के पति आयुष ने इंस्टा पर अपने दोनों बच्चों की प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। एक तस्वीर में उनके दोनों बच्चे गणपति की मूर्ति के सामने बैठे हुए हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आयत नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

सलमान के काम की बात करें तो वह जल्द ही विवादित शो बिग बाॅस 14 को होस्ट करते दिखेंगे। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म राधे और कभी ईद कभी दिवाली है।

 

 

View this post on Instagram

#happyganeshchaturthi🙏

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on

 

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News