video: ''दरवाजा खोलो और इसे जाने दो यार'', पहली बार शहनाज पर बुरी तरह भड़के सलमान

1/11/2020 11:11:20 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिलता है। आए दिन कंटेस्टेंट को किसी ना किसी बात को लड़ते-झगड़ते देखा जाता है। यह बवाल उस समय और बढ़ जाता है जब वीकेंड के वार में शो के होस्ट यानि सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं। वहीं आने वाले वीकेंड का वार में अब तक का सबसे हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। घर में पहले से ही शहनाज गिल पर आरोप लग रहे हैं कि वो माहिरा शर्मा से जलती हैं। वहीं वीकेंड के वार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। शहनाज के बर्ताव पर सलमान बुरी तरह गुस्सा करते हुए दिखाई देंगे।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि  शहनाज और माहिरा एक टास्क के लिए खड़े हुए हैं और उनके सामने दिल रखे गए हैं। सामने आए इस प्रोमो वीडियो में शहनाज बुरी तरह रोती दिखाई दे रही हैं। वहीं सलमान किसी बात पर बुरी तरह नाराज हैं और सना को डांटते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सलमान शहनाज से कहते हैं कि मेरे सामने इज्जत से पेश आओ और सिर पीट-पीट कर रोने का ड्रामा मत करो, सब बोल रहे हैं कि तुम जेलस हो तो हो। इस पर शहनाज और बिफर जाती हैं और कहती हैं कि मेरे साथ धोखा हुआ है और रो पड़ती हैं। शहनाज कहती हैं कि मुझे यहां नहीं रहना है तो सलमान भी गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं। शहनाज दरवाजे पर जाकर बैठ जाती हैं। वहीं सिद्धार्थ, शहनाज के पीछे भागते हैं तो शहनाज उनसे बात करने से मना कर देती हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक बीते एपिसोड में शहनाज ने गुस्से में सिद्धार्थ को तीन थप्पड़ मारे थे। सलमान उस बर्ताव से बेहद भी नाराज हैं। उन्होंने शहनाज के थप्पड़ मारने पर सिद्धार्थ के हंसने को भी गलत बताया है। खैर शहनाज घर से बाहर जाती हैं या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

PunjabKesari

वहीं आज के एपिसोड में दीपिका पादुकोण भी घर के अंदर एंट्री लेंगी। शो में उनके साथ लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। दीपिका ने घर में आकर वो कर दिखाया जो अब तक की हिस्ट्री में नहीं हुआ। दीपिका घर के कंटेस्टेंट्स को कार राइड के लिए लेकर गई हैं।
 

 

View this post on Instagram

Hate you pahira idiots #sidnaaz #sidnaazlovers #sidnaazloversbb13 #sidnaazloversbb13😍😍😘😘😘❤️❤️❤️❤️ .@realsidharthshukla @shehnaazgill . . . . #sanamadeuslaugh #winnersid #bbkijaanshehnaaz #staystrongsidharth #lovesidnaaz #sidnaaz #dabanggshehnaaz #kingsidharthshukla #bb13 #colors #voot #sidnaaz . . . @realsidharthshukla @shehnaazgill . . . #sidnaazmoment #sidnaazlover #sidnaazforever #sidnaazforever💕💕 #SidWedsSana #SidNaazIsRulingHearts

A post shared by sidnaaz_tweets (@sidnaaz_tweets) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News