सलमान ने जीजा आयुष शर्मा को बताया मतलबी, कहा- इसने मुझे शूटिंग के दौरान....

7/15/2022 12:04:23 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में बिजी हैं। एक्टर लोगों की मदद के लिए भी आगे आते रहते हैं। सलमान ने अपने दम पर बहुत से लोगों का करियर बनाया है, जिसमें एक नाम सलमान के जीजा आयुष शर्मा का भी है। हाल ही में फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान के साथ काम कर चुके आयुष को लेकर एक्टर ने कई राज खोले हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
'द कपिल शर्मा शो' के वीडियो में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति की जमकर बुराई करते दिख रहे हैं। फिल्म 'अंतिम द ट्रुथ' के प्रमोशन के दौरान का है। मजाक मजाक में बातचीत के दौरान सलमान बोले- 'आयुष इतना मतलबी ब्रदर इन लॉ है कि इसने मुझे ऑफ नहीं लेने दिया। जबकि फिल्म को प्रोड्यूस मैं खुद कर रहा था, लेकिन इसने अर्पिता को फोन करके बोला कि सलमान भाई को कहो कि वह शूट दो दिन आगे न बढ़ाएं, अभी करते हैं। सलमान आगे कहते हैं- 'क्योंकि इन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान वॉटर कट, सॉल्ट कट, चावल कट कर रखा था। अब इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था और यह पगलैट हो रहे थे। अपुन ने तो सब खा पीकर के बॉडी बनाई है, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया है न।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

PunjabKesari
बता दें  'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अहम भूमिका मे नजर आए थे। महेश मांजरेकर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News