शहनाज ने की सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री, सलमान बोले- ये हैं 'दो जिस्म एक जान'

2/10/2020 3:51:46 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के फिनाले को अब 5 दिन ही बचे है।  शो-मेकर्स इस एक्‍सटेंडेट वीक को सबसे मंनोरंजक बनाने के लिए कई तरह की चीजें कर रहे हैं। वीकेंड के बाद अब सोमवार को भी सलमान घरवालों से मिलेंगे। सीजन के आखिरी 'सोमवार के वार' में बहुत कुछ मजेदार होने वाला है। आयुष्‍मान खुराना, नीना गुप्‍ता और जीतेंद्र जहां फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

PunjabKesari

वहीं सलमान शहनाज को सिद्धार्थ और सिड को सना बनने के लिए कहते हैं। सिद्धार्थ बनीं शहनाज काफी मस्ती करती नजर आएंगी। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान कहते हैं- 'सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आप दोनों दो जिस्म और एक जान हैं। यह बात सोचकर शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्‍ला बनना है और बताना है कि वह घर में किस तरह की हरकतें करते हैं।'

PunjabKesari

वहीं सलमान के इतना कहते ही शहनाज पपूरी तरह फॉर्म में आ जाती हैं। वह काउच से उठकर सिद्धार्थ की तरह एक्‍ट‍िंग करने लगती हैं। कभी वह सिद्धार्थ की तरह चलती हुई नजर आती हैं तो कभी उनकी तरह घरवालों पर गुस्‍सा करती हैं।इतना ही नहीं शहनाज सिद्धार्थ की स्मोकिंग करते की भी एक्टिंग करती हैं।

PunjabKesari

शहनाज की एक्टिंग देखकर सलमान खान सिद्धार्थ और शहनाज से कहेंगे कि आप दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता है। आप दोनों 'दो जिस्म एक जान हो' आज के एपिसोड में 'बिग बॉस-13' की ट्रॉफी की एक झलक भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। आए दिन दोनों के बीच कई तरह की नोंक-झोंक देखने को मिलती है।  
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Feb 9, 2020 at 9:44am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News