सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना, शुरू हुई राजनीति की नई पारी

10/19/2019 8:52:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली। इस खास मौके पर शिवसेना के अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद थे।  

शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता मिली। इस बात की जानकारी खुद शिवसेना के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है।

ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए।

महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं। 

20 साल से हैं सलमान के बाॅडीगार्ड 

शेरा पिछले 20 सालों से सलमान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख महीने के मिलते हैं।

सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए।


बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। 124 सीटों पर शिवसेना और बाकी 164 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवार की हैं। इस चुनाव के नतीजे  24 अक्टूबर को आएंगे।

Smita Sharma