सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उनके आइसोलेशन की खबरों का किया खंडन, बोले-उनके किसी स्टाफ को कोरोना नहीं

11/19/2020 5:03:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर सुबह से ही ये खबरें सुनने में आ रही हैं कि सलमान खान के घर कोरोना ने दस्तक दे दी है। उनके ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स समेत तीन लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद भाईजान ने खुद को परिवार समेत 14 दिलों के लिए सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। लेकिन हाल ही में सलमान  के बॉडीगार्ड शेरा ने उनके आइसोलेशन में होने की खबरों का खंडन किया है। 

PunjabKesari


शेरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘भाई तो फिल्‍म सिटी में बिग बॉस-14 शूट कर रहे हैं। वे आइसोलेशन में नहीं हैं। बहुत जल्द वे फिल्‍म सिटी में ही आयुष शर्मा की फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू करेंगे। भाई का ड्राइवर अशोक भी बिल्कुल ठीक है। किसी ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ है। पता नहीं सलमान स्टाफ मेंबर को कोरोना होने की खबरें कैसे फैल रही है।  

PunjabKesari


लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और उनके परिवार ने कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसके बाद भाईजान समेत उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस के खतरे से बाहर है। इस बात की जानकारी ट्विटर पर 'द खबरी' ने अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए दी है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि सलमान खान कल टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार की शूटिंग भी करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News