हार्ट अटैक ने ली एक और जान: नहीं रहे सलमान खान के बाॅडी डबल सागर पांडे,राजू श्रीवास्तव की तरह जिम में आया हार्ट अटैक

10/1/2022 7:59:07 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीते महीने ही काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हुआ था। राजू श्रीवास्त को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था। हार्ट अटैक आने के बाद राजू को जल्द ही AIIMS  में भर्ती करवाया गया था यहां वह लगभग 41 दिन तक जिंदगी से जंग लड़ते हुए 22 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं अब हार्ट अटैक ने इंडस्ट्री के एक और स्टार की जान ले ली है।

ये स्टार और कोई नहीं बल्कि सागर पांडे है। सागर पांडे बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाॅडी डबल हैं। राजू श्रीवास्तव की तरह की वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे जब उन्हें हार्ट अटैक आया।

वजह बताई जा रही है कि वह शुक्रवार की दोपहर जिम में कार्डियो कर रहे थे कि उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वह ऑन द स्पॉट खत्म हो गए। उनके निधन की खबर से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सागर पांडे शुक्रवार को वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे और इस दौरान उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए। जिम में मौजूद लोगों ने मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट में स्थित हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे ट्रामा केयर म्युनिसिपल अस्पताल में भर्ती करवाया था। यहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें हॉस्पिटल में लाने से पहले ही वह दम तोड़ चुके थे।

 

सागर पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हस्ती रहे हैं। उनके ढेरों फैंस हैं। वह सलमान खान की कार्बन कॉपी के नाम से मशहूर थे। बता दें कि सागर पांडे उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे जो कि सलमान खान की तरह हीरो बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे। कई साल स्ट्रगल करने के बाद जब उन्हें काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल की तरह काम करना शुरू किया। सागर ने बॉडी डबल के तौर पर साल 1998 में कुछ कुछ होता से करियर की शुरुआत की थी। वह दबंग, दबंग 2, बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाइट जैसी करीब 50 फिल्मों में काम कर चुके थे।

 

Content Writer

Smita Sharma