सलमान ने कपिल पर लगाया नेपोटिज्म का आरोप, कहा-''मेरे पैसे उड़ा रहे तुम!''

6/3/2019 5:07:36 PM

मुंबई: बाॅॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह कैटरीना संग 'द कपिल शर्मा' के शो में पहुंचे। शो में सलमान खान की एंट्री इसल‍िए भी खास रही क्योंकि सलमान खान 'द कप‍िल शर्मा' शो के प्रोड्यूसर हैं। सलमान की जैसे ही शो में एंट्री हुई कप‍िल ने हंसते हुए कहा- भाई आपने दुकान खोलकर दी थी, ठीक-ठाक तो चल रही है।

इस पर सलमान ने कहा-'हम आपके शुक्रगुजार हैं कि आपने सब संभाला हुआ है लेकिन इसी के साथ सलमान ने कप‍िल शर्मा पर नेपोट‍िज्म का आरोप भी लगा द‍िया। दरअसल, कप‍िल के शो में जब ही चंदू की एंट्री हुई तो कप‍िल ने अपने सवाल शुरू कर द‍िए। चंदू ने सलमान से इस बात की श‍िकायत लगाई क‍ि कप‍िल की वैन‍िटी वैन में फ्रूट्स रखे जाते हैं और मुझे कुछ नहीं द‍िया जाता। इस पर सलमान खान ने हंसते हुए कहा-'अच्छा तुम्हें वैन‍िटी वैन भी मिली हुई है। करो सब मेरे पैसों की बर्बादी।'

कप‍िल शर्मा ने कहा- 'सलमान भाई ये चंदू मेरे बचपन का दोस्त है इस वजह से शो में रखा है। ये सुनते हुए सलमान ने कहा, अच्छा तो मेरे ही शो में नेपोट‍िज्म फैला रखा है। मेरे ही नाम पर सब हो रहा है। ये सुनते ही कप‍िल और चंदू की बोलती बंद हो गई। चंदू की एक्टिंग से इम्प्रेस सलमान ने आख‍िर में कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

चंदन को कहा शो को नजर बट्टू

सलमान ने चंदन प्रभाकर को शो में नया नाम द‍िया- नजर बट्टू। सलमान ने कहा पहले शो को नजर लग गई थी इसल‍िए हमने तुम्हें रखा है अब शो को कोई नजर नहीं लगेगी। सलमान की इस हाज‍िरजवाबी से चंदू का किरदार न‍िभाने वाले चंदन और कप‍िल शर्मा हंसी नहीं रोक सके। 

फिल्म की बात करें तो 'भारत' 5 जून को र‍िलीज हो रही है। फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, तब्बू,दिशा पाटनी, जैकी श्राॅफ और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।  

Smita Sharma