Bigg Boss 16: पहले से भी ज्यादा खूबसूरत होगा ''बिग बॉस 16'' हाउस,इस बार मेकर्स ने चुनी एक्वा थीम!देखें इनसाइड तस्वीरें

7/30/2022 12:31:05 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस' सीजन 15 की भारी सफलता के बाद अब सलमान खान जल्द ही अपने सबसे काॅन्ट्रोवर्शियल के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।दर्शक इस टीवी रियलिटी शो को देखने के लिए बेताब हैं।

जैसे ही यह खबर सामने आई कि जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस 16' आने वाला है वैसे ही लोग यह जानने के लिए बेकरार हो गए कि इस बार इस शो के कंटेस्टेंट्स‌ कौन होंगे और घर का थीम कैसा होगा। हालिया रिपोर्टों के अनुसार रियलिटी शो में इस बार एक्वा थीम हो सकती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर खबरी लाल नाम के एक बिग बॉस फैन पेज ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर एक्वा थीम पर आधारित है।

इस तस्वीर में देखा गया कि बिग बॉस का घर ब्लू और सुनहरे रंग से रंगा हुआ है। लेकिन अभी तक शो के मेकर्स ने थीम को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि बिग बॉस के घर पर काम चल रहा है और यह सितंबर महीने के बीच में पूरा हो जाएगा। एक इंग्लिश वेब पोर्टल की  खबर के अनुसार सितंबर के आखिरी हफ्ते या अक्टूबर के शुरुआती हफ्तों में 'बिग बॉस 16' ऑन एयर हो जाएगा।

फिलहाल इस टीवी शो के प्री-प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा है और घर का कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू हो गया है। 'बिग बॉस' सीजन 15 की बात करें तो इस सीजन को तेजस्वी प्रकाश  ने जीता था। 

 

Content Writer

Smita Sharma