छोटे परदे के फिर से ''मोस्ट पॉपुलर होस्ट'' बने सलमान खान !

3/25/2021 7:51:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 पिछले महीने फरवरी में ही खत्म हुआ है। शो को सुपरस्टार सलमान खान ने होस्ट किया था और कोई भी आसानी से कह सकता है कि भारतीय टेलीविजन ने उनसे ज्यादा लोकप्रिय होस्ट नहीं देखा है।  इसका प्रमाण रियलिटी शो की लगातार बढ़ती टीआरपी है। यही वजह है कि शो की सफलता और सलमान खान की होस्टिंग पर कोई संदेह नहीं है। 

बिग बॉस 14 के फिनाले के दौरान, 15वें सीज़न के साथ शो की वापसी को लेकर खूब चर्चा हुई थी, जो शो की सफलता बयां करने के लिए काफ़ी है। इस शो के लिए सलमान खान लगातार 12वीं बार मेजबानी करेंगे, जो एक दुर्लभ उपलब्धि है। शो में सलमान की एंट्री के बाद पिछले 11 वर्षों में, बिग बॉस की टीआरपी प्रत्येक सीजन के साथ इतनी बढ़ गई है, जितनी पहले कभी नहीं थी। शो की लोकप्रियता और पहुंच, दस गुना बढ़ गई है। 

यह जानना मुश्किल है कि क्या यह उनका आकर्षण है या उनकी लोकप्रियता है जो सभी को हर वीकेंड पर अपनी ओर खींच लेता है। शो में जब सलमान हँसते है तो पूरा देश उनके साथ मुस्कुराता है। और जब वह गुस्से में होते है, तो न केवल बिग बॉस के प्रतियोगी बल्कि दर्शकों के भी पसीने छूट जाते हैं।  यह उनका वर्षों का अनुभव है जो उनकी मेजबानी में गुणवत्ता को जोड़ता है और ऐसा दुनिया की कोई भी स्क्रिप्ट नहीं कर सकती है।  सलमान खान उस समय इंडस्ट्री के लिए मसीहा बन गए जब उन्होंने अनिश्चित समय के बावजूद अपनी अगली फिल्म राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जो थिएटर मालिकों के लिए उठाया गया बेहद अहम कदम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News