साउथ एक्टर की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान, ऑनस्क्रीन मां के साथ ली सेल्फी

3/23/2019 6:27:05 PM

मुंबई: तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार वेंकटेश की बड़ी बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड विनायक रेड्डी के साथ शादी रचाई है। इस शादी की जानकरी बहुत कम लोगों को थी। वहीं, इस शादी की रिसेप्शन में नागा चैतन्य आश्रिता, चैतन्य और समंथा अकीनेनी शामिल हुए। लेकिन इस लिस्ट गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का भी नाम शामिल था।

हाल ही में इस शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। भाईजान इस शादी में शरीक होने के लिए जयपुर पहुंचे थे। तस्वीरों में सलमान के अलावा राणा दग्गूबती, वेंकटेश और उनका परिवार दिखाई दिया। इन तस्वीरों में सलमान ऑफ ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। 

वर्कफ्रंक की बात करें तो सलमान ने बीते दिनों ही भारत की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, तब्बू जैसे कलाकार एहम किरदार में दिखाई देंगे। भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद अप्रैल से वो दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

इस फिल्म का निर्माण सलमान के भाई अरबाज खान करेंगे। तो वहीँ निर्देशन प्रभु देवा करेंगे। दबंग 3 में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा सुपरस्टार सलमान खान के ऑपोजिट दिखाई देंगी। इस बिजी शेड्यूल के बाद भी वो इस शादी को अटेंड करने पहुंचे ये बहुत बड़ी बात है। इसलिए ही भाईजान को यारों का यार कहा जाता है। 



 

Neha