सिद्धार्थ-आसिम की लड़ाई देख सलमान को आया गुस्सा, कहा-'बाहर जाकर पहले एक-दूसरे को मार ही लो'

1/25/2020 12:47:37 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का झगड़ा इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा। वहीं आज वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ और आसिम की क्लास लगाते दिखेंगे।

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान सलमान सिद्धार्थ और असीम दोनों पर काफी भड़ते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान सिद्धार्थ और असीम से कहते हैं कि तुम दोनों इतना जहर उगल रहे हो। इस पर सिद्धार्थ अपना पक्ष रखते दिख रहे हैं। जिसके बाद आसिम भी अपनी बात रखते हैं। लेकिन दोनों सलमान के सामने एक बार फिर बहस पर उतर आते हैं।

इसके बाद सलमान भड़क जाते हैं और सबको शांत रहने के लिए कहते हैं। सलमान कहते हैं कि मैं आप दोनों को घर से बाहर निकालता हूं। तुम दोनों हर समय बाहर मिल, बाहर मिल बोलते रहते हो.. इस घर से अंदर लड़ाई-झगड़ा तो अलाउड नहीं है लेकिन घर के बाहर सब अलाउड हौ।

मैं घर का दरवाजा खुलवा देता हूं, जाओ बाहर जाकर पहले मार लो एक-दूसरे को, फिर अघर घर में आने की हालात हुई तो आ जाना। जब काफी समय बाद भी अपनी जगह से कोई नहीं उठता है तो सलमान कहते हैं कि कैसे कोई भी अभी तक नहीं उठा है।

सलमान की ये बात सुनकर सिद्धार्थ खड़े होते हैं और असीम को भी साथ आने के लिए कहते हैं। खैर अब देखना है कि आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई अब क्या नया मोड़ लेगी।  

शेफाली होगी घर से बेघर

बता दें कि इस हफ्ते शेफाली जरीवाला घर से बेघर हो जाएंगी। इसके साथ ही खबरें ये भी है कि डबल एविक्शन की वजह से माहिरा शर्मा भी घर से बेघर हो सकती हैं। 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@asimriaz77.official @realsidharthshukla @beingsalmankhan #weekendkavaarwithsalman

A post shared by sid_asim_fan (@sid_asim_fan1) on Jan 24, 2020 at 10:51am PST

Smita Sharma