सलमान खान की ''अंतिम'' ने IMDB चार्ट में किया टॉप

12/15/2021 2:12:25 PM

नई दिल्ली। सिनेमा हॉलों आख़िरकार लंबे समय के बाद फिर से खुल गए है।  और अब, निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करना शुरू कर दिया है और इसी के साथ लाखों थिएटर कर्मचारियों और शोबिज से जुड़े विभिन्न विक्रेताओं की आजीविका ने फिर से सामान्य गति पकड़ ली है। और, थिएटर मालिकों ने आखिरकार राहत की सांस ली है! 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी और अन्य कोविड-19 दिशानिर्देशों के सरकारी मानदंडों का पालन करने के बावजूद फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। दर्शकों और फिल्म देखने वालों ने फिल्मों के प्रति अपना प्यार दिखाया है, जिसने महामारी को देखते हुए दो साल से अधिक समय बाद इंडस्ट्री बिज़नेस स्ट्रक्चर को पुनर्जीवित कर दिया है। इसके अलावा, उन्होंने IMDB रेटिंग में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। 

 

IMDB रेटिंग्स की बात करें तो फिल्मों ने बहुत अच्छा स्कोर किया है। हम आसानी से कह सकते हैं कि फिल्म निर्माताओं ने अच्छे अंकों के साथ यह परीक्षा पास कर ली है क्योंकि आलोचकों और दर्शकों ने अपार प्यार दिखाया है, फिल्मों को सर्वकालिक उच्च स्तर पर रेटिंग दी है। सलमान खान की अंतिम, एक फिल्म जो एक निर्धारित बजट के भीतर बनी थी, उसने बॉक्स-ऑफिस पर अपने कलेक्शन को दोगुना कर दिया है, साथ ही इसके सैटेलाइट, म्यूजिक और ओटीटी राइट्स से एडिशनल रेवेन्यू भी जनरेट किया गया है। 

 

जिन फिल्मों ने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और आईएमडीबी चार्ट में टॉप पर हैं, उनमें अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 7.7, चंडीगढ़ करे आशिकी 7.2, चहरे 6.6, सूर्यवंशी 6.5, तड़प 6.4, बेल बॉटम 6.2, सत्यमेव जयते 5.7 और बंटी और बबली 3.6 शामिल है। और अब ’83, आरआरआर, राधे श्याम और लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है, ऐसे में निर्माताओं, प्रदर्शकों और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि थिएटर मालिकों के पास खुशी का कारण है। जहां तक ​​दर्शकों की बात है, तो यह और भी अच्छा है!

Content Writer

Deepender Thakur