नए साल से पहले सलमान का फैंस को तोहफा, ''बजरंगी भाईजान'' के सीक्वल की घोषणा

12/20/2021 12:29:28 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान ने पवन कुमार चतुर्वेदी और  हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। सलमान के काम की खूब तारीफ हुई थी। अब एक बार फिर से सलमान ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल 7 जनवरी को फिल्म 'आरआरआर' रिलीज हो रही है। सलमान भी इस फिल्म के इवंट में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल की घोषणा की। 

PunjabKesari
सलमान ने बताया- एस एस राजामौली के पिता के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी थी। ये फिल्म मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद बजरंगी भाईजान की सीक्वल का काम पूरा कर चुके हैं। सलमान ने जैसे ही ये बात कही तो फिल्ममेकर करण जौहर ने उत्सुकता के साथ भाईजान से सवाल करते हुए पूछा कि क्या इसे 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल की घोषणा के तौर पर लिया जाए। जिसका जवाब देते हुए सलमान ने करण को हां कहा। हालांकि इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा यानी की मुन्नी और करीना कपूर खान होंगे या नहीं इसका खुलासा सलमान ने नहीं किया। कबीर खान द्वारा निर्देशित सीक्वल का निर्देशन कौन करेगा इसका भी सलमान ने कोई खुलासा नहीं किया।

PunjabKesari
बता दें 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी। विश्वभर में इस फिल्म ने 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा करीना कपूर खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्धिकी सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News