जब आकाश की इस हरकत के कारण गुस्साए सलमान ने सेट छोड़ने का लिया फैसला, जानें वजह

11/26/2017 4:24:17 PM

मुंबई: टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में हाल ही के एपिसोड में सलमान खान आकाश ददलानी की हरकत से नाराज होकर सेट छोड़कर चले गए। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में हर बार की तरह हफ्ते भी 'सुल्तानी अखाड़ा' टास्क हुई। इस टास्क में पुनीश शर्मा को आकाश ददलानी से भिड़ना था।

 

#Sneekpeak #WeekendKaVaar Salman Walks off Exclusive Bigg boss 11 Updates Follow - 👉 @biggboss.11th_official #hinakhan #VikasGupta #priyanksharma #BenafshaSoonawalla #hitentejwani #shilpashinde #DhinchakPooja #sapnachoudhary #AkashDadlani #sabyasachisatpathy #luvtyagi #arshikhan #puneeshsharma #bandgikalra #mehjabisiddiqui #biggboss11Updates #biggboss11 #followforfollow #likeforlikes #keepwatching #keepsupporting #keeploving #sherkhan🐯

A post shared by Bigg Boss 11 •• OFFICIAL •• (@biggboss.11th_official) on

टास्क की शुरुआत में ही पुनीश शर्मा ने सलमान से कहा, ''मैं आकाश की लड़ाई नहीं करना चाहता हूं, बल्कि मैं तो इसे गले लगाना चाहता हूं। सलमान ने पुनीश से कहा, ''जाइए आपको रोक कौन रहा है। आकाश ददलानी ने पुनीश की इस बात को नहीं माना और कहा। मैंने मेरे मरे हुए बाप की कसम खाई है। मैं इससे अब कभी बात नहीं करने वाला। आकाश ददलानी की ये बात सुनकर सलमान खान गुस्सा हो जाते हैं और सेट से जाने का फैसला ले लेते हैं। सलमान खान ने सेट से जाते हुए बेहद निराशा में कहा, ''आकाश तुम हार गए।

बता दें कि आकाश ददलानी इस हफ्ते घर की कैप्टेन्सी के दावेदार थे। आकाश ने पुनीश से कैप्टन बनने के लिए सपोर्ट मांगा था लेकिन पुनीश ने बाकी घरवालों की बात मानते हुए हितेन तेजवानी को सपोर्ट किया। पुनीश की इसी बात से नाराज होकर आकाश ने घर में जमकर हंगामा किया।