हैदराबाद रेप केस पर भड़के सलमान खान, ट्वीट कर लिखा ''बेटी बचाओ सिर्फ कैंपेन बनकर नहीं रहना चाहिए''

12/1/2019 4:10:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुए सामूहिक रेप और बाद में जलाकर हत्या के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस दर्दनाक घटना को लेकर पूरा देश उबाल खा रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।


सलमान खान ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी रिएक्शन दिया है। उन्होने रेप और मर्डर से जुडे सवाल पर कहा, मुझे पता है आप क्या कहना चाह रहे हैं। इससे पहले ही मैने पोस्ट कर दिया है, आप देख लीजिए, मुझे आज सुबह ही पता लगा है और तब से ही मेरा मूड बहुत खराब है।

सलमान खान ने आगे ट्वीट करते हुए कहा, ''ऐसे लोग इंसानी रूप में घिनौने शैतान हैं, उन्होने कहा मासूम महिलाओं के साथ ऐसे घटिया हादसे हो रहे हैं, जिन्हें तुरंत रोकने की जरूरत है। इससे पहले कि यह किसी और मासूस के साथ हो या उनका परिवार इस दर्द के साथ गुजरे, हम सबको साथ मिलकर ये कदम उठाना होगा, ये सब खत्म करना होगा।'' 


एक्टर ने आगे कहा कि ''बेटी बचाओ सिर्फ एक अभियान ही बनकर नही रह जाना चाहिए। यही वो वक्त है जब उन दरिंदो को पता चले कि हम सब एक हैं। हमें सबको साथ मिलकर इसके खिलाफ उठानी है और उन दरिंदो का खात्मा करना है।'' हैदराबाद मामले को लेकर सलमान खान के अलावा और भी कई एक्टर-एकट्रेस ने अपनी नाराजगी जताई है।
 

Smita Sharma