सलमान खान और पूजा हेगड़े पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन, तेजी से फैल रही दोनो के डेटिंग की अफवाह!

12/9/2022 2:24:22 PM

मुंबई। पूजा हेगड़े रणवीर सिंह के साथ अपनी बड़ी हॉलिडे रिलीज़, सिर्कस के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है। पूजा को सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान के लिए भी चुना गया है, जो शहनाज गिल की पहली फिल्म भी होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इन सबके बीच एक अफवाह ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

सलमान और पूजा पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे, पूजा ने अभी तक हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी छाप नहीं छोड़ी है, लेकिन उन्होंने दक्षिण में अपने लिए जगह बनाई है और वहां कुछ दिलचस्प काम करती हैं। कोई भी अभिनेता चाहे किसी भी उद्योग का हो, यदि आप प्रसिद्ध हैं, तो आप विवादों में पड़ना तय है!

पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी आगामी रिलीज के लिए तैयार है, बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान के अलावा किसी और के साथ एक रसदार अफवाह का केंद्र बन गई है। उमैर संधू नाम के एक स्वयंभू फिल्म समीक्षक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस भयावह अफवाह को पोस्ट किया कि सलमान खान और पूजा हेगड़े टिनसेल शहर में नए जोड़े हैं; यहां उन्होंने अपने हैंडल पर लिखा है, ब्रेकिंग न्यूज: टाउन में न्यू कपल !!! मेगा स्टार #SalmanKhan को #PoojaHegde से प्यार हो गया !! उनके प्रोडक्शन हाउस ने भी उन्हें अगली 2 फिल्मों के लिए साइन किया है!! वे आजकल एक साथ समय बिता रहे हैं!! सलमान खान के करीबी सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के पास इन दिनों किसी का भाई किसी की जान, किक 2, सूरज बड़जात्या संग एक फिल्म और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। इसके अलावा वह शाहरुख खान की पठान में भी कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इसके अलावा पूजा हेगड़े सलमान के साथ किसी का भाई किसी की जान और रणवीर सिंह की सर्कस को लेकर चर्चा में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News