सलमान खान और पूजा हेगड़े के ''नैयो लगदा'' का चला जादू, सोशल मीडिया पर टॉप पर हुआ ट्रेंड

2/14/2023 4:50:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की अपकमिंग 'किसी का भाई किसी की जान' के पहले गाने 'नैयो लगदा' ने हर तरफ अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया है। वेलेंटाइन सीजन में खास रिलीज हुआ ये गाना सभी के लिए एक परफेक्ट लव सॉन्ग है जिसे सभी का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने ने केवल 24 घंटों में 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए बल्कि ये सभी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर रहा है।

हमने हमेशा देखा है कि जब भी सलमान खान की तरफ से कोई कंटेंट आता है तो उसे शालीन तरीके से पेश किया जाना तय है। यह गाना एक लव-रोमांटिक गाना है लेकिन दूसरे गानों की तरह इस गाने में कोई भी ऐसा सीन या मोमंट नही है जो किसी को देखने में खराब लगे। यह एक सिंपल दिलों को छू लेने वाला गीत है।


इस गाने की लीरिक्स के साथ साथ इसकी दिल छू लेने वाली ट्यून ने भी लोगों के दिलों पर पूरी कब्जा कर लिया है, जो लूप इस गाने को सुन रहे है। और ये हम यूं ही नही कर रहें बल्कि ऐसा देखा गया है। इस गाने के रिलीज होते ही ये पूरे सोशल मीडिया वर्ल्ड में ट्रेंड करने लगा। फैन्स ने भी गाने पर रील्स बनाई शुरू कर दी है। 

इसके अलावा, सुपरहिट कंपोजर और सिंगर जोड़ी हिमेश रेशमिया और कमाल खान ने पहले भी चार्टबस्टर गाने दिए हैं जो समय के साथ और भी खास होते गए और 'नैयो लगदा' इस जोड़ी का एक और लेटेस्ट गाना है जो हर दिन के साथ धूम मचा रहा है। साथ ही लव सॉंग्स की जान कही जाने वाली पलक मुच्छल ने इसे अपनी सुरीली आवाज से सजाया है जिसने इसे और भी खास बना दिया है।

'नैयो लगदा' के शानदार कंपोजिशन ने लोगों को 90 के दशक की याद दिलाई है। यही नही जिस तरह से गाने में लेह और लद्दाख के खूबसूरत व्यू को दिखाया गया है, वो सभी के लिए विजुअल ट्रीट है, जिसे पहले कभी इतने शानदार तरीके से नहीं देखा गया है।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat