Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ होस्ट करेंगी कटरीना, लगेगा तड़का

6/1/2019 8:25:37 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। इस बार उनके चर्चा में बने होने का कारण कुछ अलग है। कारण बताने से पहले आपको बता दें कि छोटे पर्दे का मशहूर शो बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) जल्द शुरू होने जा रहा है। इस टीवी शो की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) इस बार कई बदलाव करने जा रहे है। पहले चर्चा थी कि सलमान के इस टीवी शो में इस बार कॉमनर्स का कॉन्सेप्ट खत्म किया जाएगा। इस टीवी शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है।       

 बिग बॉस 13 अकेले होस्ट नहीं करेंगे सलमान 

चर्चा है कि इस बार सलमान इस टीवी शो को अकेले होस्ट नहीं करेंगें। बताया जा रहा है कि इस बार सलमान खान इस टीवी शो में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है। खबरें हैं कि दबंग स्टार सलमान खान के साथ कटरीना कैफ बिग बॉस सीजन 13 को होस्ट कर सकती है। 

कहा यह भी जा रहा है कि सलमान को महसूस हुआ कि इस टीवी शो में नयापन लाने के लिए बदलाव की जरुरत है और मेकर्स को एक साथ में फीमेल को-होस्ट रखनी चाहिए।

अब तक कुछ तय नहीं है लेकिन इस बारे में चर्चाएं हो रहीं है। सलमान खान ‘बिग बॉस 13' में फीमेल को-होस्ट की बात कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ से अच्छा और कौन होगा, तो यदि कैटरीना ,सलमान के साथ आती हैं तो देखना काफी दिलचस्प होगा। बाकि ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा कि सलमान के साथ कटरीना नज़र आती है या नही।

Pawan Insha