सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई 'भाईजान' और उनके पिता सलीम की सुरक्षा

6/6/2022 12:20:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बढ़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र गृह विभाग ने एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। इस वक्त आरा अधिकारी सलमान खान के घर पहुंच चुके हैं। गौरतलब है कि 5 जून को सलमान और सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा गया था जिसके बाद अब यानी सोमवार को पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया। इस लेटर में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। लेटर में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari

शख्स ने लिखा-'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।'  लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वाॅक के बाद जाकर बैठते हैं। लेटर मिलने के बाद सलीम खान ने अपने सिक्योरिटी गार्ड के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके बयान को दर्ज कर पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज किया है। 

PunjabKesari

ये है मामला

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। दरअसल, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके साथियों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।  लॉरेंस बिश्नोई  ने साल 2018 में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

PunjabKesari

लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बादसलमान की जान को भी खतरा बताया गया था। वहीं सिद्धू की हत्या के छह दिनों बाद सलीम खान और सलमान को धमकी भरा लेटर मिलना परेशान करने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News