यूरोपियन देश से दी गई थी गिप्पी ग्रेवाल और सलमान खान को धमकी, क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आईं ये बातें

12/1/2023 12:35:09 PM


मुंबई: कुछ दिनों पहले पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवार के कनाडा वाले बंगले पर दबाकर गोलीबारी हुई।इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली। इसके साथ ही  लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी इस मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस को पता चला है कि आखिर धमकी भरा पोस्ट कहां से आया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने ट्रेस कर लिया है कि आखिर पोस्ट भेजने वाले आरोपियों की लोकेशन क्या थी।

गिप्पी ग्रेवाल के घर फायरिंग के बाद फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बने अकाउंट से धमकी दी गई थी जो कि यूरोपियन देश के जरिए पोस्ट जनरेट किया गया था। इसके लिए वीपीएन (VPN) का इस्तेमाल किया गया था. यहां बता दें कि वीपीएन इंटरनेट पर पहचान और किस जगह से पोस्ट किया जा रहा है वो छिपाने में मदद करता है। और इसी का इस्तेमाल करके गिप्पी और सलमान के लिए फेसबुक पर धमकी भरा पोस्ट किया गया था। 

 

रिपोर्ट का कहना है कि सलमान खान और गिप्पी ग्रेवाल को धमकी यूरोप के देश से मिली थी। मुंबई पुलिस को शक है कि ये आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है हालांकि इससे ज्यादा जानकारी फिलहाल पुलिस ने नहीं दी है।

 

इस हमले के बाद गिप्पी ग्रेवाल का रिएक्शन भी सामने आया था। उन्होंने कहा था कि उनकी सलमान खान से दोस्ती नहीं हैसिर्फ काम की वजह से मिलना जुलना हुआ था। वहीं इन धमकियों के बाद एक बार फिर सलमान खान की Y+ सिक्योरिटी को बढ़ाया गया था।


 

Content Writer

Smita Sharma