''सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा'' जॉगिंग के वक्त पिता सलीम को मिला धमकी भरा लेटर

6/6/2022 8:08:46 AM

मुंबई:  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एक नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। वह है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई।  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उनके साथियों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।  लॉरेंस बिश्नोई वहीं गैंगस्टर है जिसने सालों पहले बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

PunjabKesari

जब से  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया तब से ही पुलिस ने भी सलमान के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है ताकि किसी तरह की अनहोनी को पहले ही रोका जा सके। इन सबके बीच रविवार को सलमान को लेकर एक खबर सामने आई। खबर है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम किसी अनजान शख्स ने धमकी भरा लेटर भेजा है।

PunjabKesari

धमकी भरे लेटर को रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में पाया गया। इस लेटर में सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वाॅक के बाद जाकर बैठते हैं।इस मामले को लेकर मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

लेटर में सलमान खान और सलीम खान को उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है। शख्स ने लिखा-'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।' लेटर मिलने के बाद सलीम खान ने अपने सिक्योरिटी गार्ड के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके बयान को दर्ज कर पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज किया है। 

 

PunjabKesari

बढ़ सकती है सलमान की सिक्योरिटी

अब माना जा रहा है कि नए लेटर के सामने आने के बाद सलमान खान को ज्यादा सिक्योरिटी दी जाएगी। लेटर में सिद्धू मूसेवाला के नाम का जिक्र होना परेशान करने वाला है।  ऐसे में सलमान खान और उनके परिवार के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस सुरक्षा के इंतजामों को बढ़ा सकती है।

PunjabKesari

वायरल हुआ था बिश्नोई का वीडियो 

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई सलमान को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है।  ये वीडियो 2021 का है।

 

ये वीडियो साल 2021 का है। जब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के अलग अलग राज्यों के गैंगस्टर को मकोका के केस में रिमांड लिया था। वीडियो में लॉरेंस और उसके साथ संपत नेहरा है। संपत नेहरा जो कि लॉरेंस का करीबी और राजस्थान का गैंगस्टर है, उसने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की  की रेकी की थी लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।वीडियो में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है- 'जब करेंगे तब पता लग जायेगा सलमान खान को मारेंगे इसी जोधपुर में मारेंगे पता लग जाएगा इनको। अभी तो मैंने कुछ किया नहीं  बिना मतलब के मुझे घसीटा जा रहा।' 

 

लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। इसी साल उनके दोस्त संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी। दबंग खान को निशाना बनाने पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। गौरतलब ये सब काला हिरण शिकार मामले के बाद से ही शुरु हुआ है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है। वे लोग काले हिरण को पवित्र जानवर मानते हैं इसलिए सलमान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज हुआ था।

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने गोलियों से हत्या कर दी गई थी। पंजाब के मनसा के जवाहरके गांव के पास कुछ अनजान लोगों ने सिद्धू का सीना गोलियों से छलनी कर दिया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News