Video: शादी समारोह में जब Salman और Akshay ने लगाए ठुमके, पागल हो गए मेहमान

2/20/2023 12:12:16 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दो बड़े सितारों को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखना किसी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। ऐसा ही एक नजारा हमें दिल्ली की एक बिग फैट वेडिंग के दौरान देखने को मिला। जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो सामने आया है, जहां बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman khan)और और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को एक साथ एक ही शादी में डांस करते हुए देखा गया।  

 

शादी समारोह में सलमान और अक्षय ने लगाए ठुमके
इस वायरल वीडियो में जहां एक तरफ सलमान अपने सुपरहिट गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर ठुमके लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अक्की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों को एक साथ देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हांलांकि, कुछ लोग अक्षय और सलमान को इस वेडिंग में देख हैरान भी हो गए। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वीडियो में सलमान और अक्षय के अलावा मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं, जो शादी में होस्टिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। वहीं सलमान और अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों की फिल्में बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। 'किसी का भाई किसी की जान' 21 ईद के खास मौके पर यानि की 21 अप्रैल को रिलीज होगी। तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 1 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News