''भारत'' का पांचवा पोस्टर रिलीज, सलमान की आखों में दिखा दर्द

4/19/2019 12:30:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ ने फिल्म 'भारत' से अपना नया लुक शेयर किया है। पोस्टर में आप दोनों का लुक देख दंग रह जाएंगे। लेटेस्ट पोस्टर को देखकर लग रहा है कि सलमान इस बार भी दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं।

इस पोस्टर में सलमान के साथ कैटरीना भी नजर आ रही हैं। नए पोस्टर में भारतीय बॉर्डर भी दिखाया गया है। सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'हर मुस्कराते चेहरे के पीछे दर्द छुपा होता है और वही दर्द आपको जिंदा रखता है! भारत के नए लुक में सलमान के साथ-साथ कैटरीना का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर सेम कैप्शन के साथ इस पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। पोस्टर काफी दिलचस्प है।

इससे पहले सलमान के 4 पोस्टर सामने आ चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक भारत में सलमान के कुल 6 लुक होंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ये लुक्स एक-एक पोस्टर की शक्ल में सामने आएंगे। 

फिल्म की बात करें तो 'भारत' में देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी को जिस किरदार के जरिए परदे पर दिखाने वाली है, उसका नाम 'भारत' है और ये रोल सलमान ने किया है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। उससे पहले 24 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

 

Neha