सलमान के नाम रहेगी 2025 की ईद, सुपरस्टार ने ए. आर. मुरुगडोस और साजिद नाडियाडवाला से मिलाया हाथ

3/12/2024 11:55:57 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार सलमान खान को उनकी अगली फिल्म में देखने का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। सलमान पिछले साल यानी 2023 में अपनी फिल्म टाइगर 3 की जबरदस्त सक्सेस से दर्शकों के बीच एक एग्जांपल सेट कर चुके हैं, ऐसे में अब वह एक और बड़ी दमाकेदार फिल्म लेकर आने के लिए तैयार हैं। इस प्रोजेक्ट में बेहद टैलेंटेड लोग शामिल होने वाले हैं, जिसमें डायरेक्टर ए. आर. मुरुगडोस और प्रोड्यूसर साजिब नाडियाडवाला का नाम शामिल है। बता दें कि वे सभी मिलकर बेहद एंबिशियस फिल्म लेकर आने वाले हैं।

सलमान खान के पास हमेशा अपने फैंस की उत्सुकता को अगले स्तर पर लेकर जाने के लिए कुछ रहता हैं। ऐसे में सुपरस्टार एक बार फिर ईद 2025 पर लौटने के लिए तैयार हैं। इस बार सलमान डायरेक्टर ए. आर. मुरुगडोस और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा की यह इस साल की सबसे बड़ी अनाउंसमेंट है। साथ ही यह अनाउंसमेंट दर्शकों के बीच उत्सुकता की लहर पैदा करने के लिए काफी है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

ये पहला मौका नहीं है जब प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सुपरस्टार सलमान खान ने हाथ मिलाया है। बल्कि इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक और कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, किक के बाद दर्शकों द्वारा इनके साथ आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो की अब जाकर खत्म हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर बात करें ए. आर. मुरुगडोस की तो यह गजनी, हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं।

ए. आर. मुरुगडोस ने अपनी पहली हिंदी फिल्म गजनी के साथ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का अकड़ा अपने नाम किया था। दूसरी तरफ प्रोड्यूसर डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के साथ किक के जरिए 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म दी थी। ऐसे में इस बात में कोई शक नहीं है कि ये टैलेंटेड पावरहाउस सलमान खान के साथ मिलकर जरूर एक ब्लॉकबस्टर लेकर आने वाले हैं। इस सबसे बड़ी अनाउंसमेंट के साथ हम सभी अब बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे हैं कि सलमान खान, ए. आर. मुरुगडोस और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की यह दमदार तिगड़ी क्या अलग लेकर आने जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News