जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी तो Kangana Ranaut ने दिया ऐसा रिएक्शन

5/1/2023 1:01:56 PM

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में उन्हें मिल रही मौत की धमकियों के बारे में खुलकर बात की साथ ही एक्टर ने अपना वाई प्लस सिक्योरिटी को लेकर भी एक्सपीरियंस शेयर किया।

लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने सलमान खान को Y+ कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी है। वहीं प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा ज्यादा बढ़ा दी थी।

वहीं सलमान को दी गई Y+ पर  कंगना रनौत ने भी अपना रिएक्शन दिया है। बीते रविवार को हरिद्वार पहुंची कंगना ने कहा कि देश पीएम नरेंद्र मोदी के सुरक्षित हाथों में है और डरने की कोई जरूरत नहीं है। इससे पहले कंगना को भी जान से मारने की धमकी मिलने पर सुरक्षा दी गई थी।

वहीं मुंबई पुलिस ने हाल ही में कहा था कि 10 अप्रैल को कंट्रोल रूम में एक धमकी भरी कॉल की गई थी। मुंबई पुलिस ने खुलासा किया कि कॉल करने वाला एक नाबालिग था। वहीं सलमान को धमकी भरा मेल भेजने के आरोप में 26 मार्च को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News