प्रभुदेवा के बर्थडे पर Awaiting Radhe Trailer किया ट्रेंड

4/5/2021 2:45:47 PM

नई दिल्ली। सलमान खान के प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है और पूरे दिन से सोशल मीडिया पर हैशटैग 'Awaiting Radhe Trailer' ट्रेंड कर रहा है जिसने इस हैशटैग को टॉप 10 की सूची में पहुंचा दिया है। 

 

प्रभु देवा के बर्थडे पर रिलीज होगा Radhe का ट्रेलर
फैन्स प्रभुदेवा के जन्मदिन पर ट्रेलर रिलीज की उम्मीद कर रहे थे, जो फिल्म के निर्देशक हैं और उनकी उपस्थिति ने बॉलीवुड के सुल्तान की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। इस मास एक्शन एंटरटेनर को 2020 में ईद पर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण रिलीज को टाल दिया गया था। और सलमान ने अपने फैंस से वादा किया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों में भौतिक रूप से रिलीज होगी जिसने सभी को बांधे रखा है। 
 

 

फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका ने इसे अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित रिलीज बना दिया है, अब एक साल से अधिक समय से उनके फैन्स रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। सभी प्रशंसक सुल्तान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं और प्रत्याशा उच्च स्तर पर है; और हम जल्द ही ट्रेलर को देखने के लिए बेताब हैं ताकि हम एक लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार सलमान खान को सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाते हुए देख सकें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News