सलमान खान की फिल्म ''राधे'' की पायरेसी पर कोर्ट का सख्त आदेश, लिंक शेयर करने वालों पर व्हाट्सएप को जल्द कार्रवाई करने को कहा

5/25/2021 11:40:11 AM

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 13 अप्रैल को ईद पर रिलीज हुई थी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया गया था। इसके बाद फिल्म को पायरेसी की चुनौती का सामना करना पड़ा। सलमान ने खुद पायरेटेड साइट्स पर फिल्म नहीं देखने की अपील की थी। यदि फिर भी कोई ऐसा करेगा तो साइबर सेल उन अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा। जी ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक केस दायर किया था। अब हाईकोर्ट ने फिल्म को गैरकानूनी तरीके से सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित करने पर रोक लगा दी है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली हाई कोर्ट के जज जस्टिस संजीव नरूला की एकल बेंच ने इस मामले में सुनवाई की। कोर्ट ने व्हाट्सएप समेत सोशल मीडिया साइट्स को आदेश दिया है कि जिसने भी फिल्म के लिंक शेयर किए हैं उनपर कार्रवाई की जाए। साथ ही उसका अकॉउंट सस्पेंड किया जाए। 

PunjabKesari
इसके अलावा दिल्ली हाई कोर्ट ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को भी आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा कि शिकायत में जिन लोगों के नाम शामिल हैं उनकी जानकारी दी जाए ताकि उन लोगों को समन भेजा सके। 

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रभुदेवा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static