सलमान की इस फिल्म में 500 बैकग्राउंड डासंर्स मचाएंगे धमाल, अब तक का होगा सबसे बड़ा डांस नंबर

8/3/2018 6:16:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरु हो गई है। हाल ही में फिल्म में सलमान के सेम बैकग्राउंड के दो लुक सामने आ गए हैं। वहीं फिल्म से जुड़ी धमाकेदार वीडियो सामने आई है। 

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जारी है और फिलहाल एक गाने की शूटिंग चल रही है। ये गाना भारतीय इतिहास के डांस नंबर्स में सबसे बड़ा होने वाला है। दरअसल, गानें में 10-20 नहीं बल्कि पूरे 500 बैकग्राउंड डांसर्स धमाल करने वाले हैं। 

फिल्म के इस गाने से जुड़ी बातें बताते हुए सूत्र ने बताया कि यह गाना शायद बॉलीवुड में अब तक का सबसे बड़ा डांस नंबर होगा, क्योंकि ये एक सर्कस में होना है जिसमें 500 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स शामिल होंगे।

इस ट्रैक को स्लो मोशन में दर्शाया जाएगा क्योंकि इसमें सलमान खान को आग के कुएं में किए जाने वाला स्टंट होगा। ये गाना 60-70 के दशक को समपर्ति होगा। जब रूसी सर्कस देश में बेहद लोकप्रिय था,  और ये कई दशकों को ध्यान में रखकर बनने वाली फिल्म में सलमान-दीशा के ट्रैक का एक अहम हिस्सा होगा।

फिल्म की बात करें तो फिल्म ''भारत'' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू भी नजर आएंगी।  कहा जा रहा है कि कैटरीना सितंबर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वॉइन कर पाएगी, इससे पहले वह अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग करेंगी।

Neha