सलमान की तलाकशुदा बहन को सिक्योरिटी गार्ड ने रेस्टो-बार में जाने से रोका, 18 से कम का समझ मांगा आईडी प्रूफ

11/23/2019 6:05:08 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान की बहन और फिल्म एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ श्वेता रोहिरा को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया। श्वेता तब परेशानी में आ गईं, जब एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रेस्टो-बार में एंट्री करने के लिए अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा। सलमान खान की बहन और एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ को हाल ही में ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा। श्वेता अपने क्लोज फ्रेंड के साथ वर्सोवा में एक रेस्टो-बार में गई थी। 

जब वह एंट्री करने वाली थी, सुरक्षा गार्ड ने श्वेता को अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कहा क्योंकि उसको यह विश्वास नहीं हो रहा था कि वह 18 से ऊपर हैं। 


श्वेता ने पुष्टि कृयते हुए बताया, ‘मैं वर्सोवा के सिरोको में गई थीं और ये बहुत बुरा एक्स्पीरिएंस था। गार्ड मुझे एंट्री नहीं करने दे रहा था और मुझे अपना आईडी प्रूफ दिखाने के लिए कह रहा था।

मैं अंदर ही अंदर खुश भी थीं कि मैं अपनी उम्र से कम दिख रही हूंl’ श्वेता ने आगे बताया, ‘10 मिनट तक मैंने अपने पर्स में अपना आईडी कार्ड ढूंढा और आखिरकार मैंने इसे ढूंढ लिया और उसे दिखाया। तब उसने मुझे अंदर जाने दिया। मेरे दोस्त मुझपर हंस रहे थे।’


श्वेता और पुलकित के तलाक के बाद पुलकित का नाम एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ जुड़ा थाl इसके बाद इनके भी ब्रेकअप की ख़बरें बाहर आईंl  फिलहाल पुलकित का नाम कृति खरबंदा के साथ जुड़ा है। 

Edited By

Akash sikarwar