सिद्धार्थ शुक्ला बर्थ एनिवर्सरी पर सलमान का ट्रिब्यूट-''आज का एपिसोड आपके नाम..तुम बहुत जल्दी चले गए...मिसिंग यू सो मच''

12/13/2021 9:14:37 AM

मुंबई: अगर सिद्धार्थ शुक्ला होते तो 12 दिसंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे होते मगर किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। सिद्धार्थ सितंबर महीने की शुरुआत में महज 40 की उम्र में हार्टअटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए।

PunjabKesari

सिद्धार्थ के बर्थ एनिवर्सरी पर सभी फैंस उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं उनके करीबी भी खास पोस्ट शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी खास दोस्त या यूं कहें उनके प्यार ने शहनाज कौर गिल ने भी खास पोस्ट शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

शहनाज ने भगवान की रोशनी के बीच पंख फैलाए बैठे सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने भले ही इस पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया पर उनकी ये पोस्ट बहुत कुछ बयां कर गईं। इतना ही नहीं बिग बॉस के इस विनर को भला खुद बिग बॉस भी नहीं भूल सके। आज इस स्पेशल डे पर बिग बॉस का एपिसोड भी सिद्धार्थ के नाम कर दिया गया और सलमान खान ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया।

PunjabKesari

मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया गया कि  सिद्धार्थ शुक्ला के सम्मान में पूरा शो ही उनके नाम कर दिया गया है। सलमान खान इस दौरान कहा-'तो आज बिग बॉस के उस विनर का बर्थडे है जो हमारे बीच नहीं रहे। आज का एपिसोड आपके नाम। द एरिप्रेसेबल सिद्धार्थ शुक्ला। मैं आपको काफी मिस कर रहा हूं। इस खास मौके पर आपको विश कर रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा-'लाखों दिलों की धड़कन, मुस्कुराता हुआ उनका मन, कहा हमें अलविदा जल्दी हम इस एपिसोड को एकमात्र सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित करते हैं।इस दौरान शो में सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ यादें भी वीडियो के रूप में दिखाई गई। इस वीडियो में सिद्धार्थ की बिग बॉस 13 से जुड़ी कुछ झलकियां देखने को मिली।' गौरतलब है कि 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला का निधन इसी साल 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News