सलमान खान ने एक बार फिर क्यों लगाई अर्शी खान की क्लास?

12/16/2017 6:55:01 PM

मुंबईः बिग बॉस सीजन 11 में आज के एपिसोड 'वीकेंड का वार' में सलमान खान गुस्से में नजर आने वाले हैं। 'क्वीन ऑफ कंट्रोवर्सी' अर्शी खान शिल्पा को कप्तान न बनाने के लिए लगातार अड़ी रहीं और आपसी सहमति न बन पाने की वजह से बिग बॉस ने कैप्टनसी का टास्क को रद्द कर दिया। इस मसले पर सलमान खान आते ही अर्शी खान की क्लास लगाना शुरू करेंगे। वह शिल्पा शिंदे को कप्तान न बनने के लिए विरोध पर अर्शी खान से नाराज हैं। उनका मानना है कि यदि वह आपसी सहमति कर लेतीं तो इस हफ्ते पहली बार शिल्पा शिंदे घर का कप्तान बन सकती थीं, लेकिन अर्शी ने ऐसा नहीं होने दिया।

 

दरअसल, बिग बॉस ने घर की कैप्टन अर्शी खान से कहा कि वह लग्जरी बजट टास्क की विजेता टीम के चारों सदस्यों और टास्क के संचालक पुनीश शर्मा में से किन्हीं दो सदस्यों का नाम बताएं, जो इस हफ्ते कप्तान बनने के लिए आगे जाएंगे। लेकिन इसका फैसला सिर्फ अर्शी नहीं बल्कि विजेता टीम के सदस्य शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी की आपसी सहमती से होना था। कैप्टन बनने की दौड़ में आने के लिए चारों अपना-अपना नाम लेने लगते हैं। इस दौरान अर्शी खुद को दोबारा कप्तान बनाने के लिए अड़ जाती हैं। वहीं शिल्पा कहती हैं कि वह कभी कप्तान नहीं बनी हैं इसलिए इस बार उन्हें बनना है। लेकिन अर्शी साफ कह देती हैं कि वह शिल्पा को तो बिल्कुल नहीं बनने देंगी।

 

अर्शी कहती है कि वो हाथ उठाए जो कप्तान बनना चाहता है। इस पर शिल्पा, विकास और लव तीनों हाथ उठा देते हैं। शिल्पा कहती हैं कि मैं कभी कैप्टन नहीं बनी हूं अब मुझे कैप्टन बनना है। वहीं अर्शी उनकी बात काटते हुए कहती हैं कि टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन शिल्पा का ही था। वहीं घर के अंदर पुनीश से बात करते हुए आकाश डडलानी कहते हैं कि शिल्पा तो बिल्कुल नहीं बननी चाहिए क्योंकि वो मुझे नहीं बचाएगी। इसके बाद लव कहता है कि मुझे जाने से पहले एक बार कैप्टन बनना है। इसके बाद विकास कहते हैं कि सब अपने नाम के अलावा एक का नाम दो जिसका नाम ज्यादा होगा उसे कैप्टन बना दिया जाएगा। इस पर भी अर्शी राजी नहीं होती हैं। वह कहती हैं तब तो सब विकास-विकास ही कहेंगे। यहां अर्शी को लव और शिल्पा कहते हैं कि तुम अभी कैप्टन बनी हो तो किसी और को मौका दो। लेकन अर्शी कहती हैं कि मैं तो खैरात की कैप्टन बनी थी अब मुझे प्रदर्शन के आधार पर बनना है।

 

आगे विकास कहते हैं कि मैं शिल्पा शिंदे को अपना वोट देता हूं लेकिन अर्शी कहती हैं कि मैं इसे नहीं दूंगी। अर्शी विकास को चिल्लाते हुए कहती हैं कि मैंने आपको कल रात ही कह दिया था कि मुझे जरूरत है। इसके बाद अर्शी विकास को समझाती हैं कि कैप्टन बनने के लिए मेरा और आपका नाम जाएगा। लेकिन कोई फैसला नहीं हो पाता है। वहीं बाद में बिग बॉस किसी फैसले पर नहीं पहुंचने की वजह से इस बार की कैप्टन बनने की प्रक्रिया को रद्द ही कर देते हैं। वो कहते हैं कि इस बार घर का कोई कैप्टन नहीं होगा। ये सुनते ही अर्शी फिर सारा ठीकरा शिल्पा पर फोड़ देती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News