जसलीन के कैरेक्टर पर सवाल उठाने पर भड़के सलमान, 'वीकेंड का वार' पर लगाई दीपक-सुरभि की क्लास

11/10/2018 1:07:55 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' का 8वां हफ्ता खत्म होने वाला है। शो का आठवां हफ्ता बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने शनिवार की रात 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लेंगे। वहींइस बार सलमान ने वीकेंड के वार में दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के व्यवहार को लेकर जमकर क्लास ली। सलमान ने दीपक और सुरभि को सवाल करते हुए पूछा आप दोनों कौन होते हो जो जसलीन के कैरेक्टर पर सवाल खड़ा करें।

 

View this post on Instagram

Tommorow's episode Exclusively on @biggbossjasoos . . Stay tuned @biggbossjasoos for more updates . . . 🕵️‍♂️JASOOS KI HAI BIGG BOSS KE GHAR PR NAZAR 👀 . . #arshikhan #dipikakakar #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #biggboss11 #bb11 #mustwatch #trending #biggboss12 #biggboss12jasoos #katrinakaif #biggboss10 #tiktok #hinakhan #priyanksharma #luvtyagi #dipikakakar #benafshasoonawalla #sapnachaudhary #nehhapendse #shilpashinde #karanvirbohra #bb12 #SalmanKhan #srishtyrode #exclusivevideo #television #varundhawan

A post shared by Bigg boss 12 jasoos 👁️🕵️‍♂️ (@biggbossjasoos) on

 

दरअसल, अनूप जलोटा जब बिग बॉस 12 से बाहर गए हैं। तब से दीपक और सुरभि अनूप  को लेकर जसलीन को टॉन्ट मारते हुए नजर आ रहे थे। इतना  ही नहीं सुरभु ने जसलीन पर निशाना साधते हुए -‘मैं क्या करूं राम, मुझे बुड्डा मिल गया‘ गाना भी गाया।  इसके बाद जसलीन भड़क गईं।

इन सभी बातों को लेकर सलमान खान वीकेंड का वार में दीपक और सुरभि की क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं। साथ ही दीपक और सुरभि को उनकी गलती बताते हुए जसलीन का गुनहगार ठहराएंगे।

वहीं आज के एपिसोड में प्रीति जिंटा सलमान के शो में चार चांद लगाने वाली हैं। सलमान और प्रीति अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री देखते ही बनती है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड के वार पर सलमान और प्रीति की मौजूदगी से जरुर इस शो में चार चांद लग जाएंगे। 

 

 

Neha