अगली फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए सलमान-कैटरीना, एयरपोर्ट पर ''भाईजान'' का दिखा सुपर स्टाइल तो एक्ट्रेस ने मारी स्टाइलिश एंट्री

2/15/2022 5:41:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कोशल संग शादी के बाद काफी सुर्खियों में हैं। 14 फरवरी को कपल ने रोमांटिक अंदाज में अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रही। वहीं अपना पहला वेलेंटाइन सेलिब्रेट करने के बाद अब कैटरीना एक्टर सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म के शूट के लिए रवाना हो गई हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ इस दौरान व्हाइट स्वेट शर्ट के साथ ब्लैक जैगिंग में स्टनिंग नजर आईं। अपनी गाड़ी से उतरते ही एक्ट्रेस मीडियो को मुड मुड कर पोज देती दिखीं।

वहीं भाईजान ब्लैक टी के साथ रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखे। कैमरे के सामने सलमान जबरदस्त पोज देते नजर आए। दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें अभ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

वर्कफ्रंट पर, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म दोनों स्टार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर रवाना हुए हैं।

Content Writer

suman prajapati