हेलेन संग दूसरी शादी पर सलमान के पिता सलीम खान ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा कोई इरादा नहीं था..

2/3/2023 4:30:52 PM

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज स्क्रीन राइटर सलीम खान और हेलेन लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। शादीशुदा होने के बावजूद सलीम हेलेन पर फिदा हो गए थे और साल 1981 में उनसे शादी रचा ली थी। वहीं अब सालों बाद सलीम खान ने बेेटे अरबाज खान के चैट शो 'द इंविंसिबल्स' हेलेन के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

 

दरअसल, अरबाज खान के चैट शो 'द इंविंसिबल्स' के पहले एपिसोड का हाल ही में टीजर सामने आया है, जहां उनके पिता सलीम खान मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की।


View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

टीजर में देखा जा सकता है कि अरबाज ने पिता सलीम से हेलेन संग रिश्ते के बार में पूछा तो जवाब में उन्होंने कहा, 'वह यंग थी, मैं भी यंग था। मेरा कोई इरादा नहीं था। ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था। किसी के साथ भी हो सकता है।


वहीं, जब अरबाज, सलीम खान से सलमा खान के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछते हैं, तो वह बताते हैं, 'छुपकर मिलते थे इधर-उधर कहीं। मैंने उनसे कहा कि मैं आपके पैरेंट्स से मिलता चाहता हूं।' 
 
सलीम ने सलमा खान के माता-पिता से पहली मुलाकात के बारे में बताया कि जब मैं गया सब मुझको देखने के लिए आ गए थे। जैसे जू में कोई जानवर आया है नया कि देखने चलते हैं।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News