सलमा आगा की बेटी जारा खान को मिली रेप की धमकी, पुलिस ने 23 साल की लड़की को किया गिरफ्तार

12/6/2020 4:21:42 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जारा खान को कई दिनों से रेप की धमकी मिल रही थी। जिसके बाद जारा ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। जारा की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


जारा ने पुलिस को बताया उन्हें 28 अक्तूबर से 3 नवंबर के बीच इंस्टाग्राम पर रेप धमकी मिल रही है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी का पता लगाया। जांच के बाद पुलिस को पता चला की रेप की धमकी देने वाली हैदराबाद की एक 23 साल की एमबीए स्टूडेंट है। जिसका नाम नूरा सरवर है। जिसने इंस्टाग्राम पर अपनी फर्जी प्रोफाइल बना रखी है। पुलिस को जांच से ये भी पता चला कि नूरा और उसका को-वर्कर एक पॉलिटिकल पार्टी के लिए काम करते हैं। उसी के तहत जारा को रेप की धमकी मिल रही थी। अब पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जारा को धमकी मिल क्यों रही थी। वहीं धारा  354 (A), (B), 509, 506 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत धारा 67 (A) आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


जारा फिल्म निकाह फेम एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी है। जारा भी बॉलीवुड में काम कर चुकी है। जारा ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'औरंगजेब' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद जारा फिल्म 'देसी कट्टे' में नजर आई।

Parminder Kaur