विक्की-कैटरीना की शादी के बाद चर्चा में सलमान के पिता का बयान, कहा था-''मीडिया के पास इनकी शादी के अलावा कोई और मुद्दा ही नहीं''

12/17/2021 12:18:33 PM

मुंबई: बी-टाउन में नंवबर महीने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। कपल ने 9 दिसंबर को जस्थान के सवाई माधोपुर के 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' में शादी की। दोनों की शादी बहुत ही सीक्रेट तरीके से की गई थी। वहीं शादी के बाद से ही न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कोई ना कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इसी बीच लोग भी इनकी तस्वीरों पर कमेंट्स के जरिए प्यार बरसाते दिखाई दे रहें हैं। फिर चाहें वो आम लोग हो या फिर कोई बॉलीवुड सेलेब हर कोई इस कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बधाई दे रहा है।

PunjabKesari

इसके अलावा कई स्टार्स ने दोनों को कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए हैं जिनमें से सलमान खान भी एक हैं। खबर के मुताबिक सलमान खान  ने न्यूली वेड कपल को 3 करोड़ की रेंज रोवर कार गिफ्ट की थी। इन सबके बीच दोनों की शादी पर सलमान के पिता सलीम खान का रिएक्शन आया जो अब देखते ही देखते हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है।

PunjabKesari

दरअसल, मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जब सलीम खान से विक्की-कैटरीना की शादी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि इस समय हर कोई केवल उन्हीं की बात कर रहा है। मीडिया के पास विक्की-कैटरीना की शादी के अलावा कोई और मुद्दा है ही नहीं। सलीम खान का ये बयान अब सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। वैसे तो सलीम खान का ये इंटरव्यू कपल की शादी से पहले का है लेकिन बयान अब काफी चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सलीम खान के बयान पर लोगों के बहुत से रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं। जहां कुछ लोगों ने दोनों को इतनी कवरेज देने की बात को सही बताया है तो वहीं कुछ यूज़र्स का कहना है कि सलमान की गर्लफ्रैंड को किसी और से शादी करता देख सलीम को अच्छा नहीं लग रहा है इसलिए वह इस शादी से खुश नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News