आज की पार्टी मेरी तरफ से..बर्थडे पर खानदान संग सलीम खान की लंच डेट, अरबाज ने अब्बू पर लुटाया ढेर सारा प्यार

11/25/2022 9:07:10 AM

मुंबई: मनोरंजन जगत में सलीम खान की पहचानसिर्फ सलमान खान के पिता के रूप में नहीं है बल्कि वह एक मशहूर स्क्रिप्ट राइटर रहे हैं।बॉलीवुड में कई कलाकारों को स्टार बनाने में उनका अहम योगदान रहा है। 24 नवंबर को सलीम खान ने  अपना 87वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  सलीम खान के बर्थडे को उनके बच्चों ने खास अंदाज में सेलिब्रेट करके यादगार बनाया। सलीम खान के सभी बच्चे उनके काफी करीब हैं।

PunjabKesari

अपने पापा के बर्थडे पर अब अरबाज खान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है और अपना ढेर सारा प्यार उनपर लुटाया है। इसके साथ ही सलीम खान ने इस खास दिन पर पूरी फैमिली के साथ लंच एंजाॅय किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अरबाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में  में पूरा खान परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। जहां सलीम खान कुर्सी पर बैठे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

 

उनके सामने  डाइनिंग टेबल पर कई तरह के शाही पकवान रखे हैं, जिन्हें देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा।वहीं उनका पूरा परिवार उनके आस-पास खड़ा है। सलीम खान के बच्चे सलमान, अरबाज, सोहेल, अर्पिता और अलवीरा खान सभी उनके साथ हैं। तस्वीर में सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हैं। 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में अरबाज खान अपने पापा संग काउच पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।वहीं, तीसरी तस्वीर में वो अपने पापा को प्यार से किस कर रहे हैं।  तस्वीरों में पापा के लिए अरबाज का प्यार साफ नजर आ रहा है।अरबाज खान ने पापा को बर्थडे विश करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे डेडी।' इसके साथ उन्होंने हार्ट और हग करने वाली इमोजी भी बनाई हैं।

PunjabKesari

सलीम खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखी है। वे इंडस्ट्री के दिग्गज राइटर्स में शुमार किए जाते हैं।सलीम खान ने दीवार, त्रिशूल और यादों की बारात, शोले जैसी बेहतरीन फिल्में लिखी हैं। इंडस्ट्री में उनकी अपनी एक पहचान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News