सालार का तूफान: 2 दिनों में प्रभास की फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर की 295.7 करोड़ रुपये की कमाई

12/24/2023 4:05:24 PM

नई दिल्ली। "होम्बले फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर" ने सच में 2023 के बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा तूफान मचा दिया है। प्रशांत नील के निर्देशन में, ये फिल्म एनिमल, पठान, जवान, लियो, जेलर और मास्टर के रिकॉर्ड्स को तोड़ कर ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शुक्रवार को 178.7 करोड़ की कुल कमाई की, और ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने इतनी अच्छी ओपनिंग हासिल की है। बता दें कि फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 295.7 करोड़ की कमाई को पार कर लिया है।

 

सालार ने दो दिनों में की छप्परफाड़ की कमाई
ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और रोमांच लाने के बाद, प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1: सीजफायर ने न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर भी टिकट खिड़की पर ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के साथ शुरुआत की है।  फिल्म ने 117 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को भी अपना सफल प्रदर्शन जारी रखा है। "शिकार का मौसम शुरू हो गया है…🔥💥

बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के पहली बार हुए बहुप्रतीक्षित सहयोग ने असल में सालार पार्ट 1: सीजफायर के साथ एक मेगा-ब्लॉकबस्टर बनाया है जिसने इतिहास बनाना शुरू कर दिया है।  फिल्म ने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

 

सालार पार्ट 1: सीजफायर की अब जबरदस्त वैश्विक सफलता के साथ, फिल्म 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा परवम' के सीक्वल के लिए बिल्कुल तैयार है।  जिस तरह से प्रशांत नील ने फिल्म में खानसार की लार्जर दैन लाइफ एक्शन से भरपूर दुनिया को पेश किया है, उसे हर तरफ से जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है। होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया था और अब यह सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor

Varsha Yadav